उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग: 40 लोगों ने दी कोरोना को मात, 12 को रखा गया है आइसोलेशन वार्ड में

By

Published : Jun 19, 2020, 9:18 PM IST

डॉ. संजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को आइसोलेशन वार्ड में रखे गए छह व्यक्तियों को डिस्चार्ज कर दिया गया. उन्होंने बताया कि डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों में चार व्यक्ति दिल्ली से आए थे.

rudraprayag corona news
रुद्रप्रयाग में 40 लोग दे चुके हैं कोरोना को मात.

रुद्रप्रयाग:जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित 76 प्रतिशित लोग उपचार के बाद शत प्रतिशत ठीक होकर घर लौट चुके हैं. शुक्रवार को भी कोरोना पॉजिटिव रहे छह लोगों को स्वस्थ्य होने पर होम क्वारंटाइन किया गया है. पहले इन सभी लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन वार्ड में रखा था.

डॉ. संजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को आइसोलेशन वार्ड में रखे गए छह व्यक्तियों को डिस्चार्ज कर दिया गया. उन्होंने बताया कि डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों में चार व्यक्ति दिल्ली से आए थे, जिन्हें उनके गांव दौला, चन्द्रापुरी व दो व्यक्ति जो कि महाराष्ट्र से आए थे, उन्हें उनके ग्राम पौंठी के लिये भेज दिया गया है.

ये सभी व्यक्ति 14 दिन तक होम आइसोलेशन में रहेंगे. डॉ. तिवारी ने बताया कि इनमें से चार व्यक्ति एक ही परिवार के हैं और छह जून को दिल्ली से जनपद में आए थे. उन्होंने बताया कि कोरोना लक्षण के दिखाई देने पर सभी को आइसोलशन वार्ड में रखा गया था. साथ ही दो अन्य व्यक्ति महाराष्ट्र से 22 मई को जनपद में आए थे, जिन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था.

यह भी पढे़ं-प्रदेश में आज 25 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 2127 पहुंची संक्रमितों की संख्या, 1423 स्वस्थ

उन्होंने आगे बताया कि कोरोना पाॅजिटिव पाए गए सभी व्यक्तियों के स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है. उन्होंने बताया कि सभी स्वस्थ्य हैं. जनपद में अब तक कुल 52 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से 40 लोग उपचार के बाद स्वस्थ्य हो चुके हैं. साथ ही सभी 12 कोरोना पॉजिटिव लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details