उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग: लॉकडाउन पर पुलिस सख्त, बेवजह घूमने वालों का काटा चालान

By

Published : Mar 31, 2020, 9:02 PM IST

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश व प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया गया है वहीं, रुद्रप्रयाग जिले में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने लोगों पर चालान की कार्रवाई की.

Rudraprayag
लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करना पड़ा महंगा

रुद्रप्रयाग: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश के साथ ही प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है. जिले में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने लोगों का चालान किया है. साथ ही सभी लोगों से अपने घरों के अंदर रहने और लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी की गई है.

पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने लॉकडाउन के दौरान जिले के सभी थाना प्रभारियों को कानून व्यवस्था बनाएं रखने व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. जिसके चलते मंगलवार को रुद्रप्रयाग पुलिस ने बेवजह घूम रहे और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत चालान किया.

पढ़े-कोरोना LIVE : आंध्र प्रदेश से सामने आए 17 नए मामले, देश में 1251 संक्रमित

बता दें, रुद्रप्रयाग पुलिस ने 12, थाना उखीमठ में ग्राम पठालीधार में बेवजह घूम रहे 10 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई करते हुए चालान किया. ऊखीमठ में 3 और 4 लोगों का एमवी एक्ट में चालान किया गया है. वहीं, थाना गुप्तकाशी में पुलिस ने नौ लोगों का चालान किया.

थाना अगस्त्यमुनि में 6 लोगों के विरुद्ध धारा 188 में कार्रवाई एवं 11 लोगों का एमवी एक्ट में चालान व दो वाहनों को सीज किया गया. वहीं, पुलिस ने जनता से अपील की कि अपने घरों में रहे, अनावश्यक व अकारण घर से बाहर न निकलें. साथ ही लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details