उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ कांग्रेस ने धारचूला में किया उपवास, बेरोजगारी का आंकड़ा जुटाने के लिए लोगों से की अपील

By

Published : Feb 13, 2020, 11:09 AM IST

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धारचूला में एक दिन का उपवास रखा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते देश आर्थिक मंदी और बेरोजगारी से जूझ रहा है.

Pithoragarh
युथ कांग्रेस ने धारचूला में किया उपवास

पिथौरागढ़:धारचूला में युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी के खिलाफ एक दिन का उपवास रखा. यूथ कांग्रेस का कहना है कि सरकार बेरोजगारी के मुद्दे से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए साम्प्रदायिक राजनीति का सहारा ले रही है, जबकि इस वक्त देश के लिए एनआरसी से ज्यादा जरूरत एनआरयू यानी राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर है. यूथ कांग्रेस ने लोगों से 8151994411 नंबर पर मिसकॉल के जरिये इस अभियान से जुड़ने की अपील की है.

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी के खिलाफ अंबेडकर पार्क में प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया. यूथ कांग्रेस का कहना है कि देश मे बेरोजगारी पिछले 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, मगर केंद्र सरकार युवाओं का रोजगार छीनने का काम कर रही है. केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते देश आर्थिक मंदी और बेरोजगारी से जूझ रहा है.

यूथ कांग्रेस ने धारचूला में किया उपवास

ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़: मेले में उमड़ी पुस्तक प्रेमियों की भीड़, हर आयु वर्ग के पाठकों को खींच रहा पुस्तक मेला

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश सचिव नेत्र सिंह कुंवर ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते देश आर्थिक मंदी और भीषण बेरोजगारी की चपेट में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी का आंकड़ा तैयार कर रही है. जिसके लिए युवा 8151994411 पर मिसकॉल के जरिये आंकड़े जुटाने में सहयोग दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details