उत्तराखंड

uttarakhand

गौरव हत्याकांड का खुलासा न होने पर ग्रामीणों ने एनएच पर लगाया जाम, SDM ने दिया आश्वासन

By

Published : Dec 17, 2021, 1:26 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 2:12 PM IST

अस्कोट निवासी गौरव उपाध्याय की मौत (Gaurav Upadhyay murder case) का खुलासा न होने से नाराज ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग का पर चक्का जाम किया. इस दौरान ग्रामीणों ने 25 दिसंबर तक हत्या का खुलासा न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

Pithoragarh
गौरव हत्याकांड के खुलासे की मांग.

पिथौरागढ़: विगत 29 नवंबर को बेड़ा निवासी गौरव उपाध्याय की मौत (Gaurav Upadhyay murder case) का खुलासा न होने से नाराज ग्रामीणों ने आज (शुक्रवार) राष्ट्रीय राजमार्ग का पर चक्का जाम किया. इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का कहना है कि हत्या को 19 दिन गुजरने के बावजूद अभी तक पुलिस हत्यारों का सुराग नहीं लगा पायी है.

गौर हो कि गौरव हत्याकांड का खुलासा न होने से नाराज ग्रामीणों ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाया. जिस कारण सैकड़ों वाहन लंबे समय तक जाम में फंसे रहे. एसडीएम अनुराग आर्य के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने जाम हटाया. इस दौरान ग्रामीणों ने 25 दिसंबर तक हत्या का खुलासा न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. वहीं एसडीएम अनुराग आर्य ने पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है.

गौरव हत्याकांड का खुलासा न होने पर ग्रामीणों ने एनएच पर लगाया जाम.

पढ़ें-नाबालिग वाहन चालकों पर सख्त हुई पुलिस, अभिभावकों की भी हो रही काउंसिलिंग

बता दें कि 29 नवंबर को बेड़ा गांव निवासी गौरव उपाध्याय (32) गांव में मेहंदी कार्यक्रम में शामिल होने गया था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा. खोजबीन के दौरान गौरव का शव घर से लगभग सात सौ मीटर दूर बेड़ा नाले में बने गहरे तालाब में मिला. पुलिस से जानकारी मिली है कि मेहंदी के दौरान गौरव का कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था. जिसे देखते हुए पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में अस्कोट थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया है.

Last Updated : Dec 17, 2021, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details