उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन में बाहर निकले युवक को बनाया मुर्गा, पिटाई का वीडियो वायरल

By

Published : Apr 28, 2020, 3:12 PM IST

Updated : May 24, 2020, 7:38 PM IST

देशभर में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है. लेकिन लॉकडाउन के बावजूद कुछ ऐसे लोग हैं जो बेवजह सड़क पर निकल पड़ते हैं. ऐसे लोगों को पुलिस तरह-तरह से सबक सिखा रही है. ऐसा ही एक वीडियो पिथौरागढ़ से भी सामने आया है.

Video of police goes viral
लॉकडाउन के दौरान पुलिस की वीडियो वायरल

पिथौरागढ़:लॉकडाउन के दौरान पुलिस का एक युवक को सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एपीएस तिराहे का है. पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एक युवक को मुर्गा बनाकर उसकी लाठी से पिटाई कर रही है. ये वीडियो 15 दिन पुराना बताया जा रहा है.

लॉकडाउन में बाहर निकले युवक को बनाया मुर्गा.

बता दें कि, लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर इनदिनों पुलिस की सख्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो पिथौरागढ़ पुलिस का भी सामने आया है. पुलिस एक युवक को मुर्गा बनाकर लाठी से पीट रही है. जानकारी मिली है कि ये वीडियो एपीएस तिराहे में बनी पुलिस चेकपोस्ट का है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवक से सख्ती से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें:लॉकडाउन में पुलिस के लिए खुशखबरी, 20 अफसरों का प्रमोशन

इस दौरान पुलिस का एक सिपाही युवक पर लाठी बरसाना शुरू कर देता है. इसके बाद युवक को मुर्गा बनाया जाता है और चेक पोस्ट पर तैनात फॉरेस्ट गार्ड युवक को बेरहमी से पीट रहा है. 15 दिन बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने पर पिथौरागढ़ पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है.

Last Updated : May 24, 2020, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details