उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ में कैंटर पर बोल्डर गिरने से दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

पिथौरागढ़ जिले के सीमांत इलाके धारचूला में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां कैंटर के ऊपर पहाड़ी से भारी बोल्डर गिर गया. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Nov 23, 2022, 8:29 PM IST

Pithoragarh
Pithoragarh

पिथौरागढ़:जिले के दूरस्थ क्षेत्र धारचूला के कालिका के पास आज एक दु:खद घटना घटित हुई है. कालिका क्षेत्र से पिथौरागढ़ की तरफ जा रहे कैंटर पर भारी बोल्डर गिर गया. इस हादसे में कैंटर में सवार 4 लोगों ने 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बारे में स्थानीय निवासी जीवन जोशी ने बताया कि कैंटर वाहन कालिका से पिथौरागढ़ की ओर जा रहा था, जिसमें कालिका पुल के पास पहाड़ी से पत्थर आकर सीधे गाड़ी के अंदर घुस गया. इस हादसे में वाहन चालक वह एक अन्य व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. धारचूला पुलिस ने घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.
पढ़ें-बहादराबाद पुलिस ने बाइक चोर गैंग के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार, 2 दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल बरामद

वहीं, मृतक चालक की पहचान अमित खर्कवाल (30 वर्षीय) के रूप में हुई है. जो खर्क, चंपावत का रहने वाला था. जबकि, क्लीनर दीपक चंद्र पाठक (21 वर्षीय) की भी इस हादसे में मौत हो गई है. वह दशौली पिथौरागढ़ का रहने वाला था. पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details