उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, अव्वल छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत

बेरीनाग राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चल रही खेलकूद प्रतियोगिता का समापंन गुरूवार को हो गया. इस अवसर पर अव्वल रहे प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया.

By

Published : Feb 20, 2020, 1:36 PM IST

etv bharat
खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

बेरीनाग:राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय और बीएड विभााग की ओर से महाविद्यालय में आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का गुरूवार को समापन हो गया है. इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख विनीता बाफिला और नगर पंचायत अध्यक्ष हेम पंत मौजूद रहे. उन्होंने प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरित किए.

खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता से महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को आगे आने का मौका मिलता है, और छात्र छात्राओं को खेलकूद में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए. इसके लिए विद्यालय की ओर से उनकी हर सम्भव मदद की जाएगी.

ये भी पढ़ें:पहली शादी छिपाकर दूसरी से रचाया ब्याह, फिर कराया गर्भपात, अब गया जेल

वहीं प्रतियोगिता में आयोजित 200 मीटर दौड़ में बालिका वर्ग में दीप्ति, सोमन, हेमा और बालक वर्ग में मनीष, पंकज, दीपक क्रमश: प्रथम, द्वितीय, तृतीय रहें. इसके साथ 400 मीटर दौड़ में बालिका वर्ग में कंचना, किरन, सपना और बालक वर्ग में विजय कुमार, कमलेश, अभिषेक ने क्रमवार प्रथम,द्वितीय,तृतीय स्थान प्राप्त किया. वहीं चैंपियनशिप ट्रॉफी किरन बोरा और अभिषेक कुमार को मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details