उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ः मढ़ खड़ायत गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, नेपाली मूल के 3 लोगों की निर्मम हत्या

मढ़ खड़ायत गांव में एक मकान से तीन लोगों का शव मिला है. मौके पर एक कुल्हाड़ी भी बरामद हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 27, 2019, 3:35 PM IST

Updated : Oct 27, 2019, 4:47 PM IST

मढ़ खड़ायत गांव में एक मकान से तीन लोगों का शव मिला है

पिथौरागढ़: मढ़ खड़ायत गांव में तिहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई है. एक घर के भीतर से तीन लोगों की लाशें बरामद हुई है. कुल्हाड़ी से वार कर विभत्स तरीके से तीनों को मौत के घाट उतार गया है. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक मूलरूप से नेपाल के रहने वाले हैं. जिनमें से दो की शिनाख्त हो चुकी है, जबकि तीसरे मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है.

पिथौरागढ़ के मढ़ खड़ायत गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी.

जानकारी के मुताबिक, मढ़ खड़ायत निवासी भगवान सिंह के पुराने मकान में दो नेपाली मूल के लोग रहते थे. जो यहां पर मजदूरी का काम करते थे. बीते कुछ दिन पहले ही इस मकान में पूर्व घास काटने के लिए आए एक महिला और 2 अन्य लोग भी रहने आए थे. जिसमें से एक युवक की लाश बरामद हुई है. जबकि, एक महिला और एक युवक फरार हैं. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब घास काटने वाली एक महिला मदद मांगने के लिए यहां पहुंची. इतना ही नहीं शवों के गुप्तांग भी काट लिए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःSI माया बिष्ट के निधन पर हरदा ने जताया दुःख, कहा- बच सकती थी होनहार सब इंस्पेक्टर की जान

वहीं, अल्मोड़ा से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के शरीर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए हैं. इस ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वालों ने साक्ष्यों को मिटाने की भी पूरी कोशिश की है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस ट्रिपल मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Oct 27, 2019, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details