उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शिक्षिका कामना कापड़ी की मौत मामले में ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

बीते सोमवार दौला निवासी नवीन कापड़ी की पत्नी कामना कापड़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. जिस पर मृतका के पिता कृष्णानंद कापड़ी ने ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Apr 16, 2019, 6:56 PM IST

शिक्षिका की मौत मामले में ससुराल पक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज

पिथौरागढ़:दौला निवासी शिक्षिका कामना कापड़ी की मौत मामले ने नया मोड़ ले लिया है. कामना के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. बीते रोज कामना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. कामना के पिता ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने कामना की सास और पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. स्पेशल डॉक्टर्स के पैनल द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पढ़ें- अच्छी खबरः गर्मियों में मिलेगी भरपूर बिजली, राज्य में इस बार हुआ है बिजली का बंपर उत्पादन

बता दें, बीते सोमवार दौला निवासी नवीन कापड़ी की पत्नी कामना कापड़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. ससुराल पक्ष का कहना है डिस्प्रिन की गोलियां खाने से कामना की तबीयत बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

शिक्षिका की मौत मामले में ससुराल पक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज

वहीं, मृतका के पिता कृष्णानंद कापड़ी ने ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के प्रति सास का व्यवहार ठीक नहीं था. साथ ही मृतका के पति के बयानों को भी विरोधाभाषी करार दिया है.

मृतका के परिजनों का कहना है कि इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मृतका के पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मृतका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details