उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

साढ़े छह किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

धारचूला में पुलिस और एसओजी की टीम ने छह किलो 33 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नेतवाघाट के पास चेकिंग अभियान में ये सफलता मिली है.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:13 PM IST

smuggler
तस्कर

पिथौरागढ़:नशे के खिलाफ पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नेतवाघाट के पास चेकिंग अभियान चलाया था. चेकिंग के दौरान धारचूला में पुलिस और एसओजी की टीम ने साढ़े छह किलो चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

साढ़े छह किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार.

पुलिस ने आरोपी अमर सिंह बोहरा निवासी राथी भारी मात्रा में चरस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. तवाघाट रोड़ पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक तस्कर के पास से चरस बरामद किया है. धारचूला के सीमांत गांव राथी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से आरोपी चरस तस्करी में का कारोबार करते था. वहीं, पुलिस लगातार उसकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुई थी.

ये भी पढ़े:सीमांत क्षेत्रों में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सेना की ली जाएगी मदद: सीएम त्रिवेंद्र सिंह

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया है. साथ ही तस्कर को पकड़ने वाली टीम को सम्मानित किया गया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी का कहना है कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details