उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: होली को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, उपद्रवियों पर रहेगी पैनी नजर

By

Published : Mar 7, 2020, 3:19 PM IST

होली के त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए पिथौरागढ़ पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक आयोजित की. इस मौके पर पुलिस ने होली के दौरान शान्ति व्यवस्था बनाये रखने अपील की. पुलिस ने नशे में वाहन न चलाने, हुडदंग न मचाने और जबरन किसी को रंग न लगाने की अपील की है.

Pithoragarh
होली को लेकर प्रशासन अलर्ट

पिथौरागढ़:होली के त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए पिथौरागढ़ पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक आयोजित की. बैठक में होली के दौरान आम लोगों और पुलिस द्वारा बरती जाने वाली सावधानियों की रूपरेखा तैयार की गई. बैठक में तय किया गया कि होली के दौरान नशे में वाहन चलाने वालों और उपद्रवी तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

होली को लेकर प्रशासन अलर्ट.

पिथौरागढ़ पुलिस ने नगर के संभ्रांत व्यक्तियों की उपस्थिति में होली पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में कानून एवं शान्ति व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में व्यापक चर्चा एवं विचार विमर्श किया गया.

पढे़:होली पर एसएसपी ने जारी किया अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

वहीं, इस मौके पर पुलिस ने होली के दौरान शान्ति व्यवस्था बनाये रखने अपील की. पुलिस ने नशे में वाहन न चलाने, हुडदंग न मचाने और किसी को भी जबरन रंग न लगाने की अपील की है.

पढ़े:नैनीताल के हर्बल रंगों की बाजार में भारी मांग, रसोई के सामान से तैयार होता है

पिथौरागढ़ कोतवाली प्रभारी ओपी शर्मा ने कहा होली के त्योहार को शांतिपूर्वक सम्पन्न करने के लिए चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी. साथ ही शराब पीकर वाहन चलाने वाले और हुड़दंग मचाने वाले उपद्रवी तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अवैध शराब किसी भी कीमत पर नहीं बिकने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details