उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 10, 2021, 10:33 AM IST

ETV Bharat / state

अनुसूचित जनजाति की जिला स्तरीय एथिलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन

स्पोर्ट्स स्टेडियम में अनुसूचित जनजाति की जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

pithoragrah
अनुसूचित जनजाति की जिला स्तरीय एथिलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन .

पिथौरागढ़: स्पोर्ट्स स्टेडियम में अनुसूचित जनजाति की जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें मुनस्यारी और धारचूला विकासखंडों के 30 छात्रों ने प्रतिभाग किया. स्थानीय विधायक चंद्रा पंत ने प्रतियोगिता का उद्घाटन कर कार्यक्रम शुरूआत की. वहीं, खेल विभाग ने आयोजित इस प्रतियोगिता का मकसद ग्रामीण युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करना और उन्हें मंच प्रदान करना है.

ट्राइबल सब प्लान के तहत अनुसूचित जनजाति की दो दिवसीय जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का पिथौरागढ़ स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजन किया गया. 200 मीटर दौड़ में धारचूला के आदित्य ने पहला, मुनस्यारी के धीरज सिंह ने दूसरा और मुनस्यारी के भगवान सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.

पढ़ें-अरबों खर्च के बावजूद निर्मल नहीं हुई गंगा, महाकुंभ में कैसे श्रद्धालु लगाएंगे डुबकी?

1000 मीटर की दौड़ में धारचूला के जनक सीपाल ने प्रथम, मुनस्यारी के सौरभ पंचपाल ने द्वितीय, धारचूला के सुबोध सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. जबकि लंबी कूद प्रतियोगिता में आदित्य सिंह प्रथम, ज्योतिरादित्य गर्बयाल द्वितीय और धीरज बृजवाल तृतीय स्थान पर रहे. इस मौके पर विधायक चंद्रा पंत ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details