उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला की अश्लील फोटो वायरल होने के बाद बवाल, भीड़ ने आरोपी की दुकान तोड़ी

बीते रोज हुए बवाल को देखते हुए गुरुवार को चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई. वहीं धारचूला बाजार पूरी तरह बंद रहा.

By

Published : May 2, 2019, 10:54 PM IST

dharchula

धारचूला: पिथौरागढ़ जिले में चीन सीमा से सटे धारचूला में दूसरे दिन भी माहौल तनाव भरा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पिथौरागढ़ जिलाधिकारी और एसपी ने इलाके में डेरा डाल लिया है. प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों के साथ बैठक कर हालात को सामान्य बनाने की कोशिश की. साथ ही स्थानीय लोगों से शांति और सौहार्द बनाये रखने की अपील की. वहीं, पुलिस ने विवाहित के अश्लील तस्वीर भेजने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

धारचूला में बवाल

पढ़ें- शातिर बदमाश ने STF की टीम पर की फायरिंग, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार

बता दें कि बीते रोज बुधवार को इलाके के एक युवक ने विवाहित महिला की कुछ अश्लील तस्वीर उसके पति को भेज दी थी. जिस कारण महिला की शादी टूट गई. महिला की शादी साल भर पहले ही हुई थी. विवाहित अपने पति का साथ देहरादून में रहती है. विवाहिता ने युवक के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज कराया है. युवक की धारचूला में मोबाइल की दुकान है. जैसे ही ये खबर धारचूला के लोगों की लगी, उनमें आक्रोश फैल गया.

बुधवार देर शाम सैकड़ों की संख्या में लोग आरोपी का घर फूंकने के लिए निकल पड़े. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपी की दुकान में रखा सामान तोड़कर बाहर फेंक दिया था और उसमें आग भी लगा दी थी. हालांकि इस दौरान युवक मौके से फरार हो गया था. दो समुदायों से जुड़ा मामला होने के कारण आसपास के थानों से भी पुलिस फोर्स बुलाई गई थी.

पढ़ें- फैक्ट्री ने दिखाया कई मजदूरों को बाहर का रास्ता, श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

वहीं गुरुवार को दूसरे दिन भी मामला शांत नहीं हुआ था. जिसके बाद हालात की गंभीरता को देखते हुए पिथौरागढ़ डीएम विजय कुमार जोगदंडे और एसपी आरसी राजगुरु भी गुरुवार को धारचूला पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों के बात की. बीते रोज हुए बवाल को देखते हुए गुरुवार को चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई. वहीं धारचूला बाजार पूरी तरह बंद रहा.

इस दौरान एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही उसे देहरादून पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा. पीड़िता ने अपनी शिकायत देहरादून के कैंट थाने में दर्ज करवाई थी. पीड़िता ने देहरादून पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि धारचूला के एक दुकानदार ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और बाद में उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details