उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने 700 लीटर कच्ची शराब और लहन किया बरामद, फरार अरोपी

By

Published : Apr 5, 2020, 5:36 PM IST

लॉकडाउन के दौरान सरकारी शराब की दुकान बंद होने के बाद भी कच्ची शराब का सप्लाई तेजी से हो रहा है. वहीं, आमथल गांव में राजस्व विभाग और थल पुलिस की संयुक्त टीम ने छापामारी कर 700 लीटर कच्ची शराब और लहन बरामद किया है. आरोपी मौके फरार है.

Berinag
छापेमारी

बेरीनाग: लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकान बंद होने के बाद भी अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में कच्ची शराब बनाने वाले भी इन दिनों सक्रिय है. थल तहसील के आमथल गांव में राजस्व विभाग और थल पुलिस के संयुक्त टीम ने छापामारी की. जिसमें 700 लीटर कच्ची शराब और लहन बरामद किया है. इस दौरान पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के उपकरण को जब्त कर लिया है. जबकि, पुलिस टीम आता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

बता दें कि जिला मुख्यालय में प्रशासन अवैध शराब की जखीर पकड़ा था. वहीं, बेरीनाग, कोटमन्या और गंगोलीहाट क्षेत्र में शराब की दुकानें बंद होने के बाद शराब तस्कर रात के समय नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की सप्लाई कर रहे हैं. जो पुलिस और प्रशासन की पकड़ से बाहर है.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउनः वन विभाग ने आवारा पशुओं के लिए की चारे और पानी की व्यवस्था

तहसीलदार ललित मोहन तिवारी ने बताया कि अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ लगातार छापामारी करने के साथ कार्रवाई की जाएगी. लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा. इस मामले में अलग-अलग टीमें बनाकर शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details