उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 20, 2021, 5:51 PM IST

ETV Bharat / state

टैक्सी संचालकों ने किया विरोध-प्रदर्शन, बाहरी प्रदेशों के टैक्सी संचालकों का विरोध

पिथौरागढ़ में टैक्सी मालिकों ने बाहरी टैक्सी संचालकों के विरोध में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. टैक्सी संचालकों ने कुछ लोगों पर बाहरी लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

texi sanchalak
टैक्सी संचालकों का विरोध

पिथौरागढ़: जिले में टैक्सी मालिकों ने बाहरी टैक्सी संचालकों का विरोध किया है. टैक्सी संचालकों का कहना है कि जिले में यूपी, दिल्ली और हरियाणा से टैक्सियां आ रही हैं. जिस कारण स्थानीय लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. साथ ही स्थानीय टैक्सी संचालकों ने कुछ लोगों पर बाहरी लोगों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है.

टैक्सी संचालकों का विरोध.

ये भी पढ़े: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का फिर रुकवाया काम, नैथाणा के ग्रामीणों ने की रोजगार की मांग

पिथौरागढ़ के टैक्सी संचालकों ने अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए अपनी समस्याएं बताई और उसका जल्द समाधान करने की मांग की. टैक्सी संचालकों के कहना है पिथौरागढ़ में बाहरी प्रदेशों से आ रहे टैक्सी वाहन यहाँ से सवारियां भरकर ले जाते हैं. जिसके चलते स्थानीय टैक्सी चालकों की रोजी रोटी को खतरा पैदा हो गया है.

टैक्सी संचालकों ने जिलाधिकारी से बाहरी टैक्सियों के सवारी ले जाने पर रोक लगाने की मांग की है. टैक्सी संचालकों का कहना है कि अगर बाहरी प्रदेशों से आ रहे टैक्सी मालिकों पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details