उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 30, 2019, 9:06 PM IST

ETV Bharat / state

उपचुनाव को लेकर पिथौरागढ़ दौरे पर पहुंचे PCC चीफ और नेता प्रतिपक्ष, कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद संगठन में फिर से जान फूंकने के पिथौरागढ़ दौरे पर हैं. जहां पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पिथौरागढ़ विधानसभा में होने वाले उपचुनावों पर रणनीति तैयार कर रहे हैं. साथ ही पंचायत चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को तैयारी में जुटने को कहा है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

पिथौरागढ़:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश रविवार को पिथौरागढ़ दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पिथौरागढ़ विधानसभा में होने वाले उपचुनावों के लिए कमर कसने को कहा.

पिथौरागढ़ दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश.

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष इन दिनों 6 दिवसीय कुमाऊं दौरे पर हैं. जहां पर लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद संगठन में फिर से जान फूंकने में जुटे हैं. इसी कड़ी में रविवार को पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष ने शहर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचकर आगामी पंचायत चुनावों को लेकर रणनीति बनाई. साथ ही कार्यकर्ताओं को चुनावी से जुड़े टिप्स भी दिए.

ये भी पढ़ेंःबलियानाला क्षेत्र में हो रहे भूस्खलन को रोकने के लिए जापान से पहुंची टीम, प्रशासन अलर्ट

गौर हो कि पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत के निधन के बाद पिथौरागढ़ विधानसभा सीट खाली हो गई है. जहां पर उपचुनाव होने हैं. जिसे देखते हुए उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने मंथन भी किया. कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल भी मौजूद रहे. उधर, पूरे कार्यक्रम में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने मीडिया से दूरी बनाए रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details