उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: घर में अकेली रह रही वृद्धा को पुलिस ने किया रेस्क्यू

बेरीनाग के चौकोड़ी कस्बे में अकेली रह रही वृद्धा का बीते दो दिनों से मकान का दरवाजा न खुलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से घर पर लगे हुए चैनल गेट के दो ताले तोड़कर अंदर गए.

By

Published : Nov 15, 2020, 2:29 PM IST

berinag
बेरीनाग

बेरीनाग:चौकोड़ी कस्बे में एक वृद्धा अपने घर में लंबे समय से अकेली रहती थी. पिछले दो दिनों से वृद्धा के मकान का चैंनल गेट नहीं खोलने और फोन कॉल का जवाब न देने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी. सूचना पाकर मौके पर एसआई रमेश पाठक के नेतृत्व में पुलिस टीम को वृद्धा के घर भेजा.

पुलिस की ओर से वृद्धा ज्योत्सना बिष्ट (84) को आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने चौकोड़ी के पूर्व प्रधान मनोज सानी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों को सूचना देने के साथ परिजनों को सूचना दी. उसके बाद घर पर लगे हुए चैनल गेट पर लगे दो ताले तोड़कर जब पुलिस और स्थानीय लोग अंदर गए तो वृद्धा चारपाई से निचे गिरी हुई मिली.

पढ़ें:नैनीताल में मोमबत्ती व्यवसाय पर कोरोना की मार, व्यापारी मायूस

वृद्धा ने बताया कि वे दो दिन पूर्व अचानक चारपाई से गिर गई थी. जिसके बाद वह बेहोश हो गई. जिसके बाद से उन्हें कुछ पता नहीं है. पिछले दो दिनों से फर्श में गिरे होने के कारण वृद्धा की हालत काफी गंभीर है. पुलिस ने 108 को सूचना दी. वृद्धा को 108 की मदद से सीएचसी बेरीनाग में लाया गया. जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details