उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में युवती को सोशल मीडिया पर किया था बदनाम, अब युवक को भेजा गया जेल

By

Published : Feb 21, 2022, 3:01 PM IST

सोशल मीडिया पर युवती के साथ गाली-गलौज करने और उसकी अश्लील फोटो व मैसेज वायरल करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है.

Police arrested
पुलिस की गिरफ्तर में आरोपी.

पिथौरागढ़:युवती को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने और गाली-गलौज करने वाले को पिथौरागढ़ पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस का कहना है कि महिला ने पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर दी थी कि संदीप चंद नाम की फेसबुक आईडी से किसी व्यक्ति द्वारा उसे गंदे और अश्लील मैजेस भेजे जा रहे हैं. लड़की ने आरोपी युवक की आईडी को ब्लॉक कर दिया, तो आरोपी ने लड़की के दोस्तों और उसके परिजनों को उसकी अश्लील फोटो व मैसेज भेजने शुरू कर दिए.

पढ़ें-पत्नी से विवाद के बाद सिरफिरे ने फूंकी एक दर्जन गाड़ियां और दुकान, गिरफ्तार

इसके बाद लड़की ने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 504/506 और 67 ए IT ACT के तहत मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से डीडीहाट तहसील के बिछुल निवासी आरोपी लोकेश चंद (24) को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details