उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी हिमाचल से गिरफ्तार, 10 हजार का था इनामी

By

Published : Oct 5, 2022, 9:00 PM IST

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फरार आरोपी को पिथौरागढ़ पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया. आरोप है कि 2017 में सुरेश प्रसाद ने नाबालिग से दुष्कर्म किया था. पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से आरोपी सुरेश प्रसाद को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर ₹10,000 का इनाम भी घोषित है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: जाजर देवाल पुलिस (Jajar Dewal Police) और एसओजी टीम ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले (minor rape case) में आरोपी सुरेश प्रसाद को मानपुरा, जिला सोलन, हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है. एसपी पिथौरागढ़ लोकेश सिंह ने कहा मामला 2017 का है. थाना जाजर देवाल पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में अभियुक्त ने खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था.

वहीं, साल 2018 में आरोपी को न्यायालय से जमानत मिली थी. जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था. मामले में कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. पुलिस और एसओजी की टीम आरोपी को सालों से अलग-अलग जगहों पर तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपी अपना ठिकाना बदल बदलता रहता था.
ये भी पढ़ें:बोलेरो चोरी के मामले में 4 आरोपी अरेस्ट, फरार दो आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से आरोपी सुरेश प्रसाद को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी के ऊपर ₹10,000 का इनाम घोषित है. आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details