उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डीलरशिप दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार

थाना जाजरदेवल में सुनील कुमार ने तहरीर दी थी कि किसी व्यक्ति ने ऑनलाइन मैसेज और फोन के माध्यम से उनको एलपीजी गैस एजेंसी में डीलरशिप दिलाने की बात कहकर उनसे 1,68,300 रुपये ठग लिये हैं और अब उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

Accused of fraud arrested from bihar
डीलरशिप दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी.

By

Published : Apr 2, 2022, 6:04 PM IST

पिथौरागढ़:एलपीजी सिलेंडर एजेंसी में डीलरशिप दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने साइबर सेल की मदद से बिहार के गया से गिरफ्तार किया है. आरोपी शुभम कुमार के खिलाफ जाजरदेवल पुलिस ने धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. जल्द ही पुलिस द्वारा अभियुक्त को न्यायलय में पेश किया जाएगा.

थाना जाजरदेवल में सुनील कुमार ने तहरीर दी थी कि किसी व्यक्ति ने ऑनलाइन मैसेज और फोन के माध्यम से उनको एलपीजी गैस एजेंसी में डीलरशिप दिलाने की बात कहकर उनसे 1,68,300 रुपये ठग लिये हैं और अब उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. वहीं, तहरीर के आधार पर थाना जाजरदेवल में धारा 420 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया था.

पढ़ें-मसूरी में सड़कों की हालत देख भड़के मंत्री जोशी, ओपीडी बंद मिलने पर डॉक्टर का वेतन काटा

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी थी. पुलिस टीम को साइबर सेल की मदद से अभियुक्त की लोकेशन बिहार के गया मिली. जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी शुभम कुमार को दबिश देकर बिहार के गया क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details