उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़: जिला प्रशासन की बैठक, DM ने दिए जरूरी दिशा-निर्देश

जिला स्तरीय पुनरीक्षण समन्वय समिति (डीएलआरसी) की बैठक में जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने सभी बैंकर्स और विभागों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Jun 8, 2020, 10:51 PM IST

pithoragarh
डीएम ने विभागों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

पिथौरागढ़: विकास भवन सभागार में डीएलआरसी की बैठक आयोजित की गई. जिसमें जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ ही विभिन्न बैंकों के अधिकारी भी शामिल हुए. बैठक में विभिन्न सरकारी योजनाओं के लिए लोन प्रस्तावों पर चर्चा की गयी. इस दौरान जिलाधिकारी ने जिले में मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना और वीर चंद्र सिंह गढ़वाली योजना के सफल संचालन के लिए संबंधित विभाग और बैंकों को दिशा-निर्देश दिए.

विकास भवन सभागार में जिला स्तरीय पुनरीक्षण समन्वय समिति (डीएलआरसी) की बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने विभागों को समय पर योजनाओं को पूरा करने और बैंकों को लाभार्थियों को सरकारी सुविधाएं का लाभ दिए जाने का आदेश दिया.

डीएम ने विभागों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश.

पढ़ें:गैरसैंण ग्रीष्मकालीन राजधानी को कांग्रेस ने बताया महज औपचारिकता, त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना

बैठक में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर्यटन स्वरोजगार योजना की समीक्षा के दौरान जिला पर्यटन विकास अधिकारी ने बताया कि 24 लक्ष्य के सापेक्ष 8 आवेदन बैंकों को स्वीकृति हेतु उपलब्ध कराए गए हैं, जबकि दीन दयाल उपाध्याय होम स्टे के योजनान्तर्गत 100 के लक्ष्य के सापेक्ष 24 आवेदन बैंकों को भेजे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details