उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: रिहायशी इलाकों में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत

By

Published : Sep 14, 2021, 10:05 AM IST

पिथौरागढ़ में गुलदार का आतंक से लोग दहशत में हैं. गुलदार हर रोज शहर के अलग-अलग रिहायशी इलाकों में दिखाई दे रहा है.

pithoragarh
गुलदार

पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय में इन दिनों लोग गुलदार की वजह से खौफजदा हैं. गुलदार हर रोज शहर के अलग-अलग रिहायशी इलाकों में दिखाई दे रहा है. जिसकी वजह से लोग शाम होते ही घरों में कैद हो जा रहे हैं. बीती रात एक गुलदार बिण क्षेत्र में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है. जिसके बाद क्षेत्र के लोग डरे हुए हैं, लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है.

पिथौरागढ़ शहर के बजेटी, हुडेती, कुमौड़, बिण, जाखनी, जीआईसी रोड सहित तमाम इलाको में इन दिनों हर रोज गुलदार दिखाई दे रहे हैं. रिहायशी इलाकों में गुलदार की चहलकदमी से लोग खासे भयभीत हैं और उन्हें जानमाल का खतरा सताने लगा है. जिला मुख्यालय से सटे ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों खेतों में घास कटाई का सीजन शुरू हो चुका है.

रिहायशी इलाकों में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत.

पढ़ें-बाइक सवार ने गुलदार के बच्चे को मारी टक्कर, मां ने छह को किया घायल

वहीं, गुलदार के भय से महिलाएं खेतों में काम करने में डर रही हैं. लोगों ने वन विभाग से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है. वहीं, वन विभाग ने गुलदार प्रभावित क्षेत्रों में लोगों से देर शाम घरों में रहने की चेतावनी जारी की है. साथ ही वन विभाग की टीम लगातार गश्त भी कर रही है. मगर, गुलदार को पकड़ने में फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details