उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में पार्किंग के साथ होगा पवेलियन का निर्माण, दर्शक दीर्घा में बैठ सकेंगे 4000 लोग

By

Published : Jul 21, 2019, 6:19 PM IST

Updated : Jul 21, 2019, 7:16 PM IST

नगर के देवसिंह मैदान के पास बन रही बहुमंजिला कार पार्किंग में पवेलियन निर्माण की कवायद तेज हो गयी है. इस बारे में नगरपालिका अध्यक्ष राजेन्द्र रावत का कहना है कि कार पार्किंग के निर्माण के साथ ही देवसिंह फ़ील्ड को स्टेडियम का रूप दिया जाएगा. जिसका प्रस्ताव शासन को भेजा गया है. शासन की स्वीकृति मिलते ही दिसम्बर तक कार पार्किंग के साथ ही पैवेलियन का निर्माण भी पूरा कर लिया जाएगा.

पिथौरागढ़ में पार्किंग के साथ होगा पैवेलियन का निर्माण

पिथौरागढ़: नगर के देवसिंह मैदान के पास बन रही बहुमंजिला कार पार्किंग में पवेलियन निर्माण की कवायद तेज हो गयी है. इसके लिए नगरपालिका द्वारा प्रस्ताव शासन स्तर को भेजा गया है. ऐसे में अगर इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलती है तो पार्किंग के साथ ही देवसिंह फील्ड में 4000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था हो जाएगी.

पिथौरागढ़ में पार्किंग के साथ होगा पैवेलियन का निर्माण


बता दें कि जिला मुख्यालय में 32 करोड़ की लागत से देवसिंह मैदान में मल्टीस्टोरी कार पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है. इस पार्किंग का निर्माण कार्य साल 2016 में शुरू हुआ था. जिसमें पूर्व में मल्टीस्टोरी कार पार्किंग के साथ ही पवेलियन निर्माण की भी योजना भी बनी थी. लेकिन बजट की अभाव के जल्द इस प्रस्ताव को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था.


वहीं, अब नगर पालिका ने फिर से पार्किंग के साथ पवेलियन निर्माण को हरी झंडी दे दी है और पवेलियन निर्माण के लिए नया प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है.
इस बारे में नगरपालिका अध्यक्ष राजेन्द्र रावत का कहना है कि कार पार्किंग के निर्माण के साथ ही देवसिंह फ़ील्ड को स्टेडियम का रूप दिया जाएगा. जिसका प्रस्ताव शासन को भेजा गया है. शासन की स्वीकृति मिलते ही दिसम्बर तक कार पार्किंग के साथ ही पवेलियन का निर्माण भी पूरा कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 21, 2019, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details