उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ में अलग-अलग हादसों में एक की मौत, एक घायल

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में अलग-अलग दो हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक शख्स की हालत गंभीर है. ये मामले थल थाना क्षेत्र और मैनपानी के हैं. थल थाना क्षेत्र में हुए हादसे में पुजारी मथुरा दत्त भट्ट की मौत हो गई. वहीं, दूसरे हादसे में पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है.

By

Published : Mar 28, 2023, 2:15 PM IST

concept image.
कांसेप्ट इमेज.

पिथौरागढ़: प्रदेश के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में दो हादसों में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. पहला मामला थल थाना क्षेत्र का है, जहां शिव मंदिर के पुजारी मथुरा दत्त भट्ट पूजा के दौरान अचानक पैर फिसलने से रामगंगा में गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची थल पुलिस ने बमुश्किल घायल मथुरा दत्त को रेस्क्यू कर पीएचसी गोचर पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ओर से शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई करवाई गई है. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

पिथौरागढ़ में दो दुर्घटनाएं:वहीं, दूसरी घटना मैनपानी के पास की है. यहां एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. पिकअप चालक नीतीश चंद्र (पुत्र किशन चंद्र) गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति भंडारी रजवार थाना थल इलाके का रहने वाला है. उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. थल थाना प्रभारी योगेश कुमार ने इसकी जानकारी दी.
पढ़ें-सोमेश्वर के भगतोला में कोसी नदी में गिरी कार, एक की मौत

गौरतलब है कि पहाड़ों पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. इसी सप्ताह थल के पास एक बोलेरो वाहन गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. वहीं बीती 24 मार्च को एक अन्य हादसे में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा था. इस घटना में ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई थी. ये हादसा भी पिथौरागढ़ के थल थाना क्षेत्र अंतर्गत ही घटित हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details