उत्तराखंड

uttarakhand

जीआईसी रोड की खस्ताहाली को लेकर NSUI ने किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Mar 12, 2020, 7:34 PM IST

जीआईसी रोड की खस्ताहाली के विरोध में एनएसयूआई ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने लोक निर्माण विभाग का पुतला भी जलाया.

Pithoragarh
एनएसयूआई का विरोध प्रदर्शन

पिथौरागढ़:जीआईसी रोड की खस्ताहाली के विरोध में एनएसयूआई ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने लोक निर्माण विभाग का पुतला भी जलाया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जीआईसी रोड में सभी प्रमुख शिक्षण संस्थान है. बावजूद इसके लोक निर्माण विभाग इस सड़क की सुध नहीं ले रहा है.

NSUI ने किया प्रदर्शन.

गुरुवार को जीआईसी रोड में डामरीकरण की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पिथौरागढ़ ज़िला मुख्यालय में प्रदर्शन करते हुए लोकनिर्माण विभाग का पुतला जलाया. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का आरोप है कि नगर के बीचों-बीच जीआईसी और डिग्री कॉलेज को जोड़ने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो गयी है. बावजूद इसके ज़िला प्रशासन सड़क की सुध नहीं ले रहा है.

पढ़े:बारिश से लक्सर-रुड़की मार्ग तालाब में हुई तब्दील

वहीं, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव दीपक तिवारी ने बताया कि सड़क से हर रोज हजारों लोग सफर करते हैं, मगर सड़क की खस्ताहाली के चलते हर वक्त दुर्घटना का भय बना रहता है. ऐसे में प्रदर्शनकारियों ने 24 घंटे के भीतर कोई कार्रवाई ने होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details