उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

16 अप्रैल से बदल जाएगी डीडीहाट की ट्रैफिक व्यवस्था, जानिए क्या है वजह

डीडीहाट नगर में नई ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर तीन टैक्सी स्टैंड बनाया जाएगा. आगामी 16 मई से नगर में वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू की जाएगी.

By

Published : May 14, 2019, 7:27 PM IST

उपजिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों की बैठक ली

डीडीहाटःनगर की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने समेत कई मुद्दों को लेकर उपजिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने यातायात, स्वच्छता और कानून व्यवस्था की जानकारी लेने के साथ नई नीति भी तैयार की. वहीं, बैठक में 16 मई से नगर में नई ट्रैफिक व्यवस्था लागू करने का निर्णय भी लिया गया.

नगर की व्यवस्थाओं को लेकर जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों की बैठक लेते उपजिलाधिकारी.


मंगलवार को डीडीहाट कोतवाली में उपजिलाधिकारी केएन गोस्वामी ने स्थानीय जनप्रतिनिधि, होटल व्यवसायी और व्यापारियों के साथ जन सवांद की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने डीडीहाट नगर की व्यवस्था सुधारने, स्वच्छता और कानून व्यवस्था बनाये रखने को लेकर विचार-विमर्श किया. बैठक में नई ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर नगर में तीन टैक्सी स्टैंड बनाने का निर्णय लिया गया. आगामी 16 मई से नगर में वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू की जाएगी. नगर पालिका अध्यक्ष कमला चुफाल ने कहा नगर में अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने की जरूरत है. इसके लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए.

ये भी पढ़ेंःकेदारनाथ धाम में रुक-रुक हो रही बर्फबारी, ठंड और ग्लेशियर ने बढ़ाई यात्रियों की मुश्किलें

वहीं, उपजिलाधिकारी गोस्वामी ने कहा कि नगर में शराब चलन बढ़ रहा है. ऐसे में होटल व्यवसायियों से शराब ना परोसने की अपील की गई है. साथ ही कहा कि होटलों में शराब परोसने वालों को किसी भी कीमत में नहीं बख्शा जाएगा. उपजिलाधिकारी गोस्वामी ने नगर की स्वच्छता, सड़क के चौड़ीकरण, घरेलू गैस सप्लाई, टैक्सी और यातयात सुविधा को लेकर संबंधित विभाग को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. वहीं, उन्होंने निर्देशों का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details