उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अमृत महोत्सव: SSB की 'डीडीहाट से दिल्ली' साइकिल रैली रवाना, सांसद अजय टम्टा ने दिखाई हरी झंडी

सांसद अजय टम्टा ने आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत एसएसबी की साइकिल रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. यह रैली आठ दिन तक विभिन्न क्षेत्रों में जाकर सामाजिक जागरूकता के कार्यक्रम करेगी.

By

Published : Sep 24, 2021, 8:40 PM IST

cycle rally
साइकिल रैली

पिथौरागढ़: डीडीहाट में एसएसबी (Sashastra Seema Bal) ने आजादी अमृत महोत्सव का आयोजन किया. इस मौके पर एसएसबी के 25 जवानों की एक टीम को सांसद अजय टम्टा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. ये टीम साइकिल से 2 अक्टूबर को दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी. एसएसबी के जवानों की ये टीम रास्ते में कई पड़ावों में नाइट होल्ड भी करेगी.

आजादी के अमृत मोहत्सव के तहत सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की 11वीं वाहिनी ने डीडीहाट से दिल्ली के राजघाट तक साइकिल रैली का आयोजन किया है. डीडीहाट में सांसद अजय टम्टा ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया. 8 दिनों तक चलने वाली इस रैली का समापन 2 अक्टूबर को राजघाट में होगा. यह साइकिल रैली आठ दिन तक विभिन्न क्षेत्रों में जाकर सामाजिक जागरूकता के कार्यक्रम करेगी.

सांसद अजय टम्टा ने दिखाई हरी झंडी

ये भी पढ़ेंःआजादी के 'अमृत महोत्सव' में सेना के रंग में रंगा नैनीताल, जवानों ने छेड़े देशभक्ति के तराने

साइकिल रैली का नेतृत्व कर रहे मुश्ताक मल्लाह ने बताया कि ये साइकिल रैली डीडीहाट से शुरू होकर पिथौरागढ़, दन्या, अल्मोड़ा, काठगोदाम, रामपुर, ब्रजघाट और गाजियाबाद होते हुए राजघाट पहुंचेगी. जिसको लेकर जवानों में काफी उत्साह है. वहीं, इस मौके पर सांसद अजय टम्टा ने कहा कि आजादी अमृत महोत्सव के जरिए अलग-अलग माध्यमों से देश को आजादी दिलाने वालों को याद किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details