उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों के क्वारंटाइन की उचित व्यवस्था के लिए विधायकों ने डीएम से की चर्चा

By

Published : May 10, 2020, 3:55 PM IST

Updated : May 24, 2020, 7:06 PM IST

बाहरी राज्यों से वापस आ रहे लोगों के रहने और स्वास्थ जांच की उचित व्यवस्था की मांग को लेकर भाजपा के विधायकों ने डीएम से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने चेकपोस्टों पर दुपहिया वाहनों से आ रहे लोगों की जांच की भी बात कही.

meeting
बैठक

पिथौरागढ़: बाहरी प्रदेशों से जिले में आने वालों के सवाल पर भाजपा विधायकों ने डीएम के साथ बैठक की. इस दौरान विधायक बिशन सिंह चुफाल और चंद्रा पंत ने डीएम से सभी को क्वारंटाइन करने को कहा. विधायकों ने डीएम को ग्रामीण इलाकों में ग्राम प्रधानों को और नगरीय क्षेत्र में पालिका की अगुवाई में क्वारंटाइन करने को कहा. बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोरा और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी भी मौजूद रहे.

बाहरी राज्यों से वापस आ रहे लोगों के रहने और स्वास्थ जांच की उचित व्यवस्था की मांग को लेकर भाजपा के विधायकों ने डीएम से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने चेकपोस्टों पर दुपहिया वाहनों से आ रहे लोगों की जांच की बात कही.

पढ़ें:कोरोना को करीब नहीं आने देंगी ये मशीनें, जानिए इसके अविष्कारक

पिथौरागढ़ की विधायक चंद्रा पंत ने कहा कि होम क्वारंटाइन किए गए प्रत्येक व्यक्ति की निगरानी रखनी जरूरी है. वहीं डीडीहाट के विधायक बिशन सिंह चुफाल ने अन्य राज्यों से आ रहे लोगों की विद्यालयों और पंचायत घरों में उचित व्यवस्था करने की बात कही. वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा ने कहा कि स्वास्थ विभाग ने कई आशा वर्करों को सुरक्षा उपकरण उपलब्ध नहीं कराए हैं. उन्हें जल्द मास्क और अन्य उपकरण उपलब्ध कराए जाए.

Last Updated : May 24, 2020, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details