उत्तराखंड

uttarakhand

धामी ने MLA फंड से दिए दो करोड़ रुपए, धारचूला और मुनस्यारी में लगेंगे ऑक्सीजन प्लांट

By

Published : May 12, 2021, 4:10 PM IST

कांग्रेस MLA हरीश धामी ने विधायक निधि से दो करोड़ रुपए दिए हैं. इस पैसे से धारचूला और मुनस्यारी में ऑक्सीजन प्लांट लगाये जाएंगे.

Congress MLA Harish Dhami news
Congress MLA Harish Dhami news

पिथौरागढ़: धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने कोरोना से निपटने के लिए 2 करोड़ की विधायक निधि देने का एलान किया है. धामी का कहना है कि इस धनराशि से उनकी विधानसभा सीट में 2 स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाएं जाएंगे. इसके अलावा क्षेत्र की जनता के लिए ऑक्सीमीटर, मास्क और सैनिटाइजर खरीदे जाएंगे.

विधायक निधि से लगेंगे ऑक्सीजन प्लांट.

पढ़ें-पूर्व CM त्रिवेंद्र ने गुजरात से मंगवाए ऑक्सीजन सिलेंडर, जरूरतमंदों को किया जाएगा वितरित

धामी का कहना है कि आगे भी वे विधायक निधि को कोरोना महामारी से निपटने में खर्च करेंगे. कोरोना संकट से निपटने के लिए धारचूला से कांग्रेसी विधायक हरीश धामी ने अपनी विधायक निधि से 2 करोड़ रुपये दिए हैं. धामी ने 90 लाख रुपये धारचूला और मुनस्यारी में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए जारी किए हैं. साथ ही 40 लाख रुपये क्षेत्र की 162 ग्राम पंचायतों के लिए दिए हैं. जिसमें प्रभावित परिवारों को दवाइयां, मास्क सैनिटाइजर इत्यादि चीजें दी जाएंगी.

धामी ने कहा कि सीमांत क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में वो अपनी पूरी धनराशि कोरोना से जंग जीतने में उपयोग करेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की तकलीफ होने पर शीघ्र अस्पताल में संपर्क करें और अपनी कोविड-19 जांच कराएं. किसी भी प्रकार की लापरवाही जिंदगी पर भारी पड़ सकती है. साथ ही धामी ने लोगों से संयम से काम लेने की अपील की.

7 मई को हुआ था धामी की बेटी का निधन

उत्तराखंड की धारचूला विधानसभा सीट से विधायक हरीश धामी की पुत्री का निधन हो गया था. विधायक की 25 वर्षीय पुत्री पूजा को तबीयत बिगड़ने पर दून अस्पताल लाया गया था. वहां 7 मई को चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details