उत्तराखंड

uttarakhand

गंगोलीहाट में विधायक ने 250 जरूरतमंदों को बांटी मोदी कीट

By

Published : Apr 4, 2020, 9:39 PM IST

शविवार को गंगोलीहाट मुख्यालय में विधायक मीना गंगोला ने प्रवासी मजदूरों, आर्थिक रूप से कमजोर जैसे 250 जरूरतमंद लोगों को मोदी कीट का वितरण किया.

Berinag
गंगोलीहाट में विधायक ने 250 जरूरतमंदों को बांटी मोदी कीट

बेरीनाग:लॉकडाउन के दौरान किसी को कोई परेशानी न हो इसके लिए विधायक गंगोलीहाट मीना गंगोला ने मोदी कीट का वितरण किया. पिछले तीन दिनों से सेराघाट, गणाई क्षेत्रों में सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को मोदी कीट वितरीत किया गया.

शविवार को गंगोलीहाट मुख्यालय में विधायक मीना गंगोला ने प्रवासी मजदूरों, आर्थिक रूप से कमजोर 250 जरूरतमंद लोगों को मोदी कीट का वितरण किया. इस दौरान विधायक ने वहां पर सामाजिक दूरी बनाते हुए लोगों की समस्याओं को भी सुना और लोगों से लाॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घरों में ही रहने की अपील की. साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने और इस महामारी को खत्म करने में सभी के सहयोग करने की भी अपील कि है.

गंगोलीहाट में विधायक ने 250 जरूरतमंदों को बांटी मोदी कीट

वहीं, उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र गंगोलीहाट में वर्तमान में खाने को लेकर कोई भी समस्या नहीं है. सभी राशन कार्ड धारकों को तीन माह का राशन मिल रहा है, जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, उन्हें भी राशन दिया जा रहा है. इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता गोकुल गंगोला, संयुक्त मजिस्ट्रेट सौरभ गहरवार सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे.

सामाजिक दूरी का रखा गया ध्यान

राजकीय शिक्षक संघ ने बांटी राशन सामाग्री

कोरोन की महामारी में मदद करने के लिए राजकीय शिक्षक संघ बेरीनाग इकाई ने बेरीनाग क्षेत्र में एक शिक्षक एक परिवार योजना का शुभारम्भ रामनवमी के अवसर पर किया था. जिसके चलते पिछले तीन दिनों के भीतर 200 परिवारों को राशन का वितरण किया गया है. राजकीय शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष मनोज मेहता की योजना एक शिक्षक एक परिवार में विकास खंड के सभी शिक्षक सहयोग कर रहे हैं.

व्यापार संघ अध्यक्ष का लंच पैक अभियान जारी

बेरीनाग व्यापार संघ अध्यक्ष राजेश पंत के नेतृत्व में पिछले चार दिनों से बाजार क्षेत्र में रहने वाले जरूरतमंद लोगों के लिए अपने हाथों से भोजन बनाकर लंच पैकटे वितरण कार्यक्रम शनिवार को भी जारी रहा. व्यापार संघ अध्यक्ष राजेश पंत ने बताया कि उनकी कोशिश है कि बाजार क्षेत्र में कोई जरूरतमंद भूख न रहे. वहीं, उन्होंने इस अभियान में और लोगों से भी सहयोग करने की अपील की है. इस मौके पर व्यापार संघ उपाध्यक्ष कमल खाती, भूपेन्द्र मेहरा, आदि भी सहयोग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details