उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 5, 2020, 9:48 PM IST

ETV Bharat / state

पहली पुण्यतिथि पर याद आए प्रकाश पंत, विधायक चंद्रा पंत ओपन जिम जनता को किया समर्पित

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनकी पत्नी विधायक चंद्रा पंत ने ओपन जिम का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया.

pithoragarh news
प्रकाश पंत पुण्यतिथि

पिथौरागढ़:दिवंगत कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत की पहली पुण्यतिथि के मौके पर पिथौरागढ़ में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए. प्रकाश पंत को याद करते हुए उनकी पत्नी विधायक चंद्रा पंत समेत कार्यकर्ताओ की आंखें नम हो गई. इस दौरान विधायक चंद्रा पंत ने चंडाक रोड पर ओपन जिम का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया. वहीं, बीजेपी नेताओं ने प्रकाश पंत को महान राजनेता बताते हुए उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लिया.

नम आंखों से दिवंगत प्रकाश पंत को दी गई श्रद्धांजलि.

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनके गृह जनपद पिथौरागढ़ में विभिन्न जगहों पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. बीजेपी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रकाश पंत की फोटो पर फूल माला चढ़ाकर उन्हें याद किया.

ओपन जिम का उद्घाटन.

ये भी पढ़ेंःयादों में पंत: अंतिम पलों में कहते रहे प्रकाश पंत, उत्तराखंड के लिए करने हैं बहुत काम

इस मौके पर विधायक चंद्रा पंत ने कहा कि वो स्वर्गीय पंत के सपनों को साकार करने के लिए राजनीति में आई हैं, जिसके लिए वो हर संभव प्रयास कर रही हैं. वहीं, बीजेपी विधायक बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि प्रकाश पंत ने अपने मीठे व्यवहार और कार्यकुशलता के चलते राजनीति में जिस मुकाम को हासिल किया वो सभी नेताओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत स्त्रोत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details