उत्तराखंड

uttarakhand

आजादी के बाद पहली बार गोरंग घाटी को मिली सड़क, पेयजल की सौगात, MLA चंद्रा ने किया लोकार्पण

By

Published : Jan 5, 2022, 8:07 PM IST

विधायक चंद्र पंत ने गोराग घाटी क्षेत्र में पेयजल व सड़क योजना का लोकार्पण किया. विधायक पंत ने दिगतोली-झुनखोली सड़क का लोकार्पण किया. इसके साथ ही दिगतोली पेयजल योजना का शुभारंभ किया.

PITHORAGARH
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़:विधायक चंद्रा पंत ने बुधवार को गोरंग घाटी क्षेत्र को पेयजल और सड़क की सौगात दी. विधायक निधि से बनाई गई दिगतोली-झुनखोली सड़क का विधायक ने लोकार्पण किया. इसके अलावा आंवलाघाट पेयजल योजना से दिगतोली क्षेत्र को जोड़े जाने पर लोकार्पण किया. इस मौके पर क्षेत्र की जनता ने स्थानीय विधायक का आभार भी जताया.

पिथौरागढ़ की विधायक चंद्रा पंत ने गोरंग घाटी क्षेत्र में विधायक निधि से निर्मित दिगतोली-झुनखोली सड़क का लोकार्पण किया. 3 किलोमीटर लंबी इस सड़क के बनने से क्षेत्र के लोग आजादी के बाद पहली बार सड़क से जुड़ पाए. झुनखोली गांव रामगंगा नदी से लगा अंतिम गांव है, जो आज तक सड़क से अछूता था. सड़क बनने से ग्रामीणों में खुशी का माहौल देखने को मिला.

आजादी के बाद पहली बार गोरंग घाटी को मिली सड़क.

ये भी पढ़ेंः खुद के कामों पर भरोसा नहीं! PM मोदी के नाम पर वोट मांग रहे धन सिंह रावत, देखें वीडियो

इसके साथ ही विधायक चंद्रा पंत ने दिगतोली पेयजल योजना का शुभारंभ किया. दिगतोली पेयजल योजना को लेकर लंबे समय से स्थानीय लोगों की मांग थी. आंवलाघाट पेयजल योजना से दिगतोली क्षेत्र के 200 परिवारों को लाभ मिलेगा. विधायक चंद्रा पंत ने बताया कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि के जरिए 60 से अधिक ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया गया है, जिससे स्थानीय जनता को इन सड़कों का लाभ मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details