उत्तराखंड

uttarakhand

बिशन चुफाल ने गिनाईं 5 साल की उपलब्धियां, बोले- सरकार ने सभी वादें किए पूरे

By

Published : Jan 18, 2022, 6:03 PM IST

Updated : Jan 18, 2022, 6:44 PM IST

पिथौरागढ़ पहुंचे कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने दावा किया कि सरकार ने पिछले 5 सालों में सभी वादे पूरे किए हैं. काम के आधार पर जनता एक बार फिर से बीजेपी सरकार को चुनेगी.

Minister Bishan Singh Chufal claimed
बिशन चुफाल ने गिनाईं 5 साल की उपलब्धियां

पिथौरागढ़: कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने दावा किया कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे जनता से किए थे, उन्हें 100 फीसदी पूरा किया है. 5 साल के कामों के आधार पर उत्तराखंड में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा पिछले 5 सालों में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और पेयजल के क्षेत्र में काफी काम हुआ है. इसके अलावा केंद्र के सहयोग से राज्य में कई बड़ी योजनाओं पर काम हुआ है.

कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने पिथौरागढ़ में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की 5 साल की उपलब्धियां गिनाईं, उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने घोषणा पत्र में किए सभी वादों को पूरा किया है. जिसका लाभ विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेगा. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों को सड़क से जोड़ा है. इसके अलावा घर-घर तक पेयजल पहुंचाने का कार्य किया है.

बिशन चुफाल ने गिनाईं 5 साल की उपलब्धियां

ये भी पढ़ें:हरक रावत पर मनोज रावत का वार, बोले- उनके कुकृत्य कांग्रेस भूली नहीं, घड़ियाली आंसू का नहीं पड़ेगा फर्क

उनके कार्यकाल में डीडीहाट में 5 पंपिंग योजना का कार्य पूरा हुआ है. साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में अटल उत्कृष्ट विद्यालय बनाने, विद्यालयों का उच्चीकरण और भवन निर्माण का कार्य किया गया है. उनके कार्यों के आधार पर ही जनता लगातार, उन्हें विधायक चुनती आ रही है और इस बार भी उनके कामों के आधार पर ही जनता का उन्हें पूरा सहयोग मिलेगा.

Last Updated : Jan 18, 2022, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details