उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़: क्वारंटाइन सेंटर में शराब की सप्लाई, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 12, 2020, 6:15 PM IST

पिथौरागढ़ के जीआईसी रोड स्थित एसआईटी क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन किए गए युवकों के लिए शराब पहुंचाई जा रही है.

Liquor Supply at Quarantine Center
क्वारंटाइन सेंटर में शराब की सप्लाई

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में कोरोना वायरस लगातार फैलता जा रहा है. सभी जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरा उत्तराखंड निपटने में जुटा हुआ है. वहीं, क्वारंटीन सेंटर में ही शराब परोसी जा रही है. जिला मुख्यालय में मौजूद एसआईटी क्वारंटाइन सेंटर से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां क्वारंटाइन शख्स खुलेआम बाहर से शराब मंगवा रहा है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

पिथौरागढ़ के जीआईसी रोड स्थित एसआईटी क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन किए गए युवकों के लिए धड़ल्ले से शराब पहुंचाई जा रही है. वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि नियमों की धज्जियां उड़ाते एक युवक क्वारंटाइन सेंटर की खिड़की तक पहुंचा और खिड़की के जरिए शराब अंदर मौजूद शख्स को दिया.

क्वारंटाइन सेंटर में शराब की सप्लाई.

ये भी पढ़ें:स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, सिर्फ इतनों को मिलेगा पास

क्वारंटाइन किए गए लोगों ने खिड़की की जाली को किनारे से काट रखा है. ताकि शराब की बोतल आसानी से अंदर जा सके. इस दौरान क्वारंटाइन सेंटर की सुरक्षा के नाम पर एक भी पुलिसकर्मी नजर नहीं आया. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच करते हुए धनौड़ा निवासी प्रदीप चंद को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि प्रदीप चंद क्वारंटाइन अपने दोस्त शुभम चंद को चोरी छिपे सामान देने आया था. पुलिस ने आरोपी प्रदीप चंद को संक्रमण फैलाने की संभावना को देखते हुए गिरफ्तार किया है. जबकि, शुभम क्वारंटाइन सेंटर में होने के कारण फिलहाल गिरफ्तार नहीं हुआ है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा-269 और 51 (B) आपदा प्रबन्धन अधिनियम- 2005 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details