उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 3, 2021, 8:33 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ः जिला मुख्यालय की सड़कों में हॉटमिक्स का कार्य शुरू, केंद्र से 9 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय की आंतरिक सड़कों में हॉटमिक्स का कार्य शुरू हो गया है. जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप ने इस कार्य का शुभारंभ किया.

Hotmix work started in pithoragarh roads
Hotmix work started in pithoragarh roads

पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय में सड़कों का हॉटमिक्स का कार्य बुधवार से शुरू हो गया है. केन्द्र से मिली 9 करोड़ की धनराशि से 41 किलोमीटर सड़कों का हॉटमिक्स होना है. पहले चरण में शहर के भीतर की सड़कों का हॉटमिक्स होना है. जबकि, दूसरे चरण में शहर को जोड़ने वाली सभी सड़कों में सुधार किया जाएगा. केन्द्र से मिली इस मदद से पिथौरागढ़ विधानसभा के साथ डीडीहाट विधानसभा के भी कुछ हिस्सों में हॉटमिक्स होगा.

पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय की सड़कों में हॉटमिक्स का कार्य शुरू.

पिथौरागढ़ शहर की आंतरिक सड़कों में पीडब्ल्यूडी ने बुधवार से हॉटमिक्स का कार्य शुरू कर दिया गया है. हॉटमिक्स कार्य का शुभारंभ जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप ने किया. इस मौके पर मौजूद जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने पिथौरागढ़ नगर की सड़कों के हॉटमिक्स कार्य के लिए स्थानीय विधायक चंद्रा पन्त के साथ ही राज्य सरकार का आभार जताया.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून-दिल्ली मार्ग पर बढ़ायी गयी वॉल्वो बसों की संख्या, तीन AGM के तबादले

आपको बता दें कि जिला मुख्यालय में सड़कों की खस्ताहाली को देखते हुए हॉटमिक्स किया जा रहा है. केंद्र सरकार की मदद से 9 करोड़ की लागत से पिथौरागढ़ और डीडीहाट मुख्यालय की 41 किलोमीटर लम्बी सड़कों में हॉटमिक्स किया जाएगा.

Last Updated : Mar 3, 2021, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details