उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनागः आंवलाघाट-गंगोलीहाट सड़क का निर्माण कार्य शुरू, जुड़ेंगे 30 गांव

विधायक मीना गंगोला ने आंवलाघाट-गंगोलीहाट सड़क का शिलान्यास किया. जिसके बाद गंगोलीहाट क्षेत्र के लोग काफी खुश हैं. इस सड़क की मांग पिछले दो दशकों से की जा रही थी.

By

Published : Jun 11, 2020, 10:57 PM IST

berinag
आंवजलाघाट- गंगोलीहाट सड़क शिलन्यास

बेरीनाग: पिछले दो दशकों से गंगोलीहाट क्षेत्र के लोगों की मांग अब जाकर पूरी हुई है. विधायक मीना गंगोला ने आंवलाघाट-गंगोलीहाट सड़क का शिलान्यास किया. इस सड़क के निर्माण से गंगोलीहाट से जिला मुख्यालय की दूरी 20 किलोमीटर कम हो जाएगी. साथ ही सड़क से 30 गांव जुड़ जाएंगे. मीना गंगोला ने कहा कि यह सड़क गंगोलीहाट के विकास में मील का पत्थर साबित होगी.

विधायक मीना गंगोला ने कहा कि यह सड़क गंगोलीहाट क्षेत्र के विकास लेकर आएगी. सड़क बनने से गंगोलीहाट क्षेत्र के लोगों को जिला मुख्यालय पहुंचने में सुगमता होगी. इस सड़क के बनने से 30 गांव जुड़ेंगे.

पढ़ें:हल्द्वानी: वन अनुसंधान केंद्र में अलग-अलग जिलों की मिट्टी का किया जा रहा परीक्षण

बता दें कि पहले इस सड़क की निर्माण में कुछ अड़चने थी. जिसे पिछले दिनों मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने भी रखी गई थी. जिस पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए सड़क निर्माण की स्वीकृति दे दी.

साथ ही लोक निर्माण विभाग से गुणवत्ता के साथ शीघ्र सड़क निर्माण कार्य करने को कहा. मीना गंगोला ने बताया कि गंगोलीलाट विधानसभा को कोई भी गांव सड़क से वंचित नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि आने वाले दो सालों में हर गांव को सड़क से जोड़ने का प्रयास रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details