उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

नगर में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया.

By

Published : May 28, 2019, 9:48 PM IST

प्रदर्शन किया

पिथौरागढ़: नगर क्षेत्र में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया. कार्यकर्ताओं ने पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पिछले कुछ समय से नगर में आपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है, जिस पर लगाम लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम है.

खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस ने धरना दिया.

साथ ही प्रदर्शनकारियों ने नगर क्षेत्र में खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को लेकर प्रशासन से जवाब मांगा है. पिथौरागढ़ शहर में वाहन चोरी और वाहनों से तोड़फोड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसके साथ ही पिछले कुछ समय से आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःआचार संहिता हटते ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए लोग, विकास प्राधिकरण को लेकर फिर आवाज बुलंद

जिसके विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में नगर में 45 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, जिससे अपराधियों में खौफ बना रहता था, लेकिन लंबे समय से तमाम सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं.

जिस कारण अराजक तत्वों के हौसले एक बार फिर बुलंद हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि हाल ही में हुई चोरी और तोड़फोड़ की घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ और आपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लगी तो पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details