उत्तराखंड

uttarakhand

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका बीजेपी का पुतला

By

Published : Nov 22, 2020, 8:51 AM IST

पिथौरागढ़ में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार का पुतला फूंका. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा के राज में जरूरी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं.

congress-protest-against-bjp
पिथौरागढ़ कांग्रेस विरोध

पिथौरागढ़:बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंककर अपने गुस्से का इजहार किया. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा के राज में जरूरी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं. जिससे आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है.

पढ़ें-अखाड़ा परिषद की बैठक में फैसला, हरिद्वार में होगा दिव्य और भव्य कुंभ का आयोजन

पिथौरागढ़ में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार का पुतला जलाया. कांग्रेस का कहना है कि केंद्र सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है. जिसकी मार लगातार आम आदमी पर पड़ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जब जरूरी चीजों के दाम थोड़ा भी बढ़ते थे तो भाजपा नेता सड़कों पर उतरकर खूब हंगामा करते थे. लेकिन, इस समय जब महंगाई आम आदमी की कमर तोड़ रही है तो सरकार के नुमाइंदे मौन हैं.

उन्होंने कहा कि आज प्याज 80, आलू 50, टमाटर 80, मटर 120, भिंडी 60 और गोभी 60 रुपये किलो मिल रहे हैं. जबकि आटा-चावल, पेट्रोल-डीजल और सिलेंडर के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं. कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर महंगाई कम नहीं हुई तो जिले में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details