उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 19, 2022, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने प्रशासन पर लगाया दुर्भावना से कार्य करने का आरोप, दबंगों पर कार्रवाई करने की मांग

पिथौरागढ़ में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मयूख महर ने पुलिस प्रशासन पर दुर्भावना से कार्य करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नरमी बरत रही है. जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रही है.

Congress leader Mayukh Mehar accused administration
कांग्रेस ने प्रशासन पर लगाया आरोप

पिथौरागढ़: कांग्रेस नेताओं ने पुलिस प्रशासन पर दुर्भावना से कार्य करने का आरोप लगाया है. पिथौरागढ़ विधानसभा से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी और पूर्व विधायक मयूख महर ने जिला निर्वाचन अधिकारी से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज की है. मयूख महर ने कहा कि पुलिस सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रही है. जबकि सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर नरमी बरत रही है.

पूर्व कांग्रेसी विधायक मयूख महर ने आरोप लगाया कि आदर्श आचार संहिता लगने के बाद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी से जुड़े कई दबंग किस्म के लोग आम जनता को धमका रहे हैं, लेकिन पुलिस उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही. कांग्रेस नेताओं ने जिला निर्वाचन अधिकारी से उन सभी अपराधियों को जिला बदर करने की मांग की, जो पहले से ही कई अपराधों में संलिप्त हैं.

ये भी पढ़ें:आचार संहिता उल्लंघन मामले पर आयोग सख्त, 4 विधायकों सहित कई नेताओं को नोटिस जारी

मयूख महर ने कहा, पुलिस प्रशासन दुर्भावनापूर्ण रवैया अपनाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सख्ती दिखा रहा है. इससे कांग्रेस कार्यकर्ता डरे हुए हैं. इस हालात में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है. वहीं, जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष चौहान ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. साथ ही जो लोग छूटे हैं, उन पर भी सख्त एक्शन लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details