उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रभारी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- केंद्र और राज्य सरकार कर रही जनता का उत्पीड़न

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने पिथौरागढ़ पहुंचकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार देश की जनता का उत्पीड़न कर रही है.

By

Published : Nov 24, 2019, 11:19 PM IST

कांग्रेस प्रभारी ने बीजेपी पर साधा निशाना.

पिथौरागढ़: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पिथौरागढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि उपचुनाव में किसी की भी सरकार बननी बिगड़नी नहीं है, लेकिन भाजपा सरकार देश भर में मजदूर, किसान और छात्रों का जो उत्पीड़न कर रही है. उस वजह से लोगों की मांग है कि प्रदेश में सशक्त विपक्ष होना चाहिए, जिसके लिए जनता सशक्त विपक्ष के रूप में कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी को देख रही है.

पिथौरागढ़ दौरे पर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि डबल इंजन सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों के चलते छात्र, मजदूर, किसान और व्यापारियों का शोषण करती आ रही है. इस कारण भाजपा सरकार को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. जनता देश और प्रदेश में मजबूत विपक्ष चाहती है.

कांग्रेस प्रभारी ने बीजेपी पर साधा निशाना.

ये भी पढ़ें:दुल्हन पहुंची ससुराल और दूल्हा घर वालों के साथ पहुंचा कोतवाली, जानिए क्या है मामला

कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि पिथौरागढ़ में होने जा रहे उपचुनाव में जनता कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी को विजयी बनाकर विधानसभा में भेजना चाहती है, जिससे प्रदेश में विपक्ष मजबूत बन सके. कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि डबल इंजन सरकार के तानाशाहीपूर्ण रवैए से जनता परेशान हो चुकी है, उन्हें कांग्रेस पर पूरा भरोसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details