उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रसोई गैस की बढ़ी कीमतों का विरोध तेज, कांग्रेस महिला मोर्चा ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

कांग्रेस महिला मोर्चा ने केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाए गए रसोई गैस के दामों को लेकर सरकार का पुतला फूंका. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि रसोई गैस के बढ़े हुए दाम वापस नही लिए गए तो सीमांत क्षेत्र की जनता उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी.

By

Published : Feb 18, 2020, 10:03 AM IST

Updated : Feb 18, 2020, 10:08 AM IST

pithoragarh
रसोई गैस की बढ़ती कीमतों का विरोध तेज

पिथौरागढ़: धारचूला में कांग्रेस महिला मोर्चा ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार का पुतला फूंका. इस दौरान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर के साथ प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि रसोई गैस के दाम लगातार आसमान छू रहे है, साथ ही खाद्य सामग्री भी महंगी हो गयी है. ऐसे में महिलाओं का रसोई चलाना मुश्किल हो गया है. मोर्चा ने रसोई गैस की बढ़ी कीमतें तुरंत वापस लेने की मांग की है.

रसोई गैस की बढ़ी कीमतों का विरोध तेज
रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में धारचूला में कांग्रेस महिला मोर्चा ने केंद्र सरकार का पुतला जलाकर आक्रोश जताया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अच्छे दिन का वादा कर सत्ता में आई मोदी सरकार आज लोगों का निवाला छीन रही है. कांग्रेस नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा अंजू रोंकली ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है.

ये भी पढ़ें:शिवा की हालत स्थिर, मिलने पहुंचीं बाल कल्याण समिति के पूर्व अध्यक्ष

अंजू रोंकली ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सिलेंडर के बढ़े दाम वापस नही लिए गए तो सीमांत क्षेत्र की जनता उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगी. वहीं, महिला मोर्चा कार्यकर्ता प्रेमा कुटियाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने सिलेंडर के दाम 144 रुपये बढ़ा दिए. जिस कारण आम जनता के घरों का चूल्हा जलना बंद हो गया है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details