उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ में मिला युवती का अधजला शव, पुलिस जांच में जुटी

पिथौरागढ़ के चैसर गांव के कुड़ीताल में एक युवती का अधजला शव मिला है. जिसकी अभीतक शिनाख्त नहीं हो पाई है. युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

By

Published : Jul 21, 2022, 2:21 PM IST

Girl burnt Dead body
युवती का अधजला शव

पिथौरागढ़:जिला मुख्यालय के नजदीक गांव चैसर के कुड़ीताल में एक युवती का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. देखते देखते ही शव मिलने की सूचना पर क्षेत्रवासियों में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह गांव के कुछ लोग दूध देने के लिए जा रहे थे. तभी उन्हें किसी चीज से धुआं उठता दिखा. जब नजदीक जाकर देखा तो युवती का शव जल रहा था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की जा रही थी.

ये भी पढ़ेंःपरिजनों से वीडियो कॉल पर की बात, फिर नैनी झील में कूद युवक ने दी जान

युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पिथौरागढ़ के कोतवाल मोहन चंद्र पांडेय (Pithoragarh Kotwal Mohan Chandra Pandey) ने बताया पुलिस युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को मोर्चरी में रखकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details