उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP की विजय संकल्प यात्रा पहुंची पिथौरागढ़, दिग्गजों ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

मंगलवार को भाजपा की विजय संकल्प यात्रा पिथौरागढ़ पहुंची. इस दौरान रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्गजों ने भाजपा के 5 साल की उपलब्धियां गिनाई.

pithoragarh
पिथौरागढ़

By

Published : Dec 21, 2021, 9:04 PM IST

पिथौरागढ़:भाजपा की विजय संकल्प यात्रा पिथौरागढ़ पहुंच गई है. इस मौके पर रामलीला मैदान में एक जनसभा आयोजित की गई. जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेताओं ने उत्तराखंड में फिर से सरकार बनाने का दावा किया. सभा में संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि बीते 5 सालों में उत्तराखंड में विकास की गंगा बही है. केंद्र सरकार की मदद से चारधाम के साथ ही कुमाऊं में ऑल वेदर रोड का निर्माण हुआ है.

पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट, बेरीनाग और धारचूला होते हुए भाजपा की विजय संकल्प यात्रा आज (मंगलवार) जिला मुख्यालय पहुंची. इस दौरान पिथौरागढ़ के रामलीला मैदान सदर में भाजपा ने जनसभा का आयोजन किया गया.

BJP की विजय संकल्प यात्रा.

ये भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव 2022: उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची, ये है पूरी लिस्ट

विजय संकल्प यात्रा में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री व नैनीताल सांसद अजय टम्टा, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे, कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल सहित तमाम भाजपा के नेताओं ने पिथौरागढ़ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के 5 साल की उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान भाजपा नेताओं ने अब की बार 60 पार का नारा देते हुए दावा किया कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details