उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गैरसैंण में बजट सत्र करवाकर सरकार ने दिखाई अपनी प्रतिबद्धता: सुरेश जोशी

गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की कवायद तेज हो गई है. इसको लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि गैरसैंण में बजट सत्र आयोजित करना राज्य सरकार की सराहनीय पहल है.

By

Published : Mar 2, 2020, 11:02 PM IST

bjp spokesperson
गैरसैंण में बजट सत्र

पिथौरागढ़: प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने की मांग को लेकर पिथौरागढ़ में कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है. इसके चलते सामान्य-ओबीसी कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन बहिष्कार का ऐलान कर दिया है.

कर्मचारियों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी सरकार प्रमोशन में आरक्षण खत्म नहीं कर रही है, जिसके खिलाफ कर्मचारियों की लड़ाई जारी रहेगी. इसके साथ ही गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की जद्दोजहद शुरू हो गई है.

गैरसैंण में बजट सत्र

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य के लिहाज से सुरक्षित हुआ केदारनाथ धाम, बनाए जाएंगे वार्मरूम

गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की कवायद तेज हो गई है. पिथौरागढ़ में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने बताया कि बजट जैसा महत्वपूर्ण सत्र गैरसैंण में कराकर सरकार ने गैरसैंण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है.

उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल के दौरान गैरसैंण में बुनियादी सुविधाओं में बढ़ोतरी की है. इसके चलते गैरसैंण में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का वादा किया था और वो उस ओर आगे बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details