उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी हाईकमान से चुफाल की मीटिंग पर संगठन की सफाई, 'नाराजगी जैसी कोई बात नहीं'

By

Published : Sep 3, 2020, 8:35 PM IST

हाल ही में बीजेपी के सीनीयर विधायक बिशन सिंह चुफाल ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. नाराजगी की अटकलों को विराम लगाते हुए संगठन की ओर से सफाई आई है.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी

पिथौरागढ़: बीते दिनों बीजेपी विधायक बिशन सिंह चुफाल ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस पर प्रदेश के सियासी गलियारों में अफवाहें दौड़ने लगी थी कि चुफाल सूबे की सरकार से नाराज होकर जेपी नड्डा से मुलाकात करने गए थे. अब इस पर पार्टी संगठन की ओर से सफाई आई है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी का कहना है कि पार्टी का कोई भी विधायक त्रिवेंद्र सरकार से नाराज नहीं है.

चुफाल की मीटिंग पर संगठन की सफाई.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने सीनीयर विधायक बिशन सिंह चुफाल के दिल्ली दौरे को सामान्य दौरा बताते हुए कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चुफाल दिल्ली के दौरे पर गए थे. उन्होंने कहा कि चुफाल बॉर्डर इलाकों की समस्याओं को लेकर कई दफा मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय नेतृत्व से मिल चुके हैं. ऐसे में चुफाल के दौरे को लेकर जो भी अटकलें लगाई जा रहीं हैं, वो निराधार हैं.

पढ़ेंः सिंचाई विभाग के 209 आवासीय भवनों का जीर्णोद्धार होगा जल्द, मंत्री का निर्देश

भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल की उत्तराखंड सरकार से नाराजगी की अटकलों को भाजपा संगठन ने सिरे से खारिज किया है. सुरेश जोशी ने दावा किया है कि विधायक चुफाल का त्रिवेंद्र सरकार से कोई मनमुटाव नहीं है. बल्कि सीनियर विधायक सीमांत क्षेत्र में विकास कार्यों के सिलसिले में पार्टी हाईकमान से बातचीत के लिए गए थे.

गौरतलब है कि डीडीहाट विधानसभा से भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मौजूदा सिसासी हालात पर चर्चा करने के साथ ही सीमांत क्षेत्र में संचार, सड़क और हवाई सेवाओं को विकसित करने का मुद्​दा भी उठाया. उनकी इस मुलाकात को लेकर राज्य के सियासी हलकों में तमाम तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details