उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 22, 2021, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

BJP ने फूंका चुनावी बिगुल, 2022 चुनाव के लिए कार्य समिति की बैठक में बनी रणनीतियां

कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल और अरविंद पांडे की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक पिथौरागढ़ में सम्पन्न हुई. बैठक में कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया गया

Pithoragarh
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़:कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल और अरविंद पांडे की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक पिथौरागढ़ में सम्पन्न हुई. बैठक में सीएम पुष्कर धामी को भी मौजूद रहना था, लेकिन खराब मौसम के कारण सीएम बैठक में शामिल नहीं हो सके.

गुरुवार को पिथौरागढ़ में दो कैबिनेट मंत्रियों की मौजूदगी में हुई कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया गया. मीटिंग में जिले की चारों विधानसभा के प्रतिनिधि मौजूद रहे. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि अगले 4 महीने में प्रदेश के शेष रुके विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. साथ ही मुख्यमंत्री की घोषणाओं को पूरा करने पर भी सरकार का फोकस रहेगा.

ये भी पढ़ेंः मिशन 2022: BJP नैनीताल कार्य समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं से मांगे गये सुझाव

वहीं कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. सभी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details