उत्तराखंड

uttarakhand

गंगोलीहाट में गरजे बिशन सिंह चुफाल, बोले- बीजेपी की होगी ऐतिहासिक जीत

By

Published : Feb 1, 2022, 6:30 PM IST

बेरीनाग में जनसभा को संबोधित करते हुए बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी.

गंगोलीहाट में गरजे बिशन सिंह चुफाल
गंगोलीहाट में गरजे बिशन सिंह चुफाल

बेरीनाग/गंगोलीहाट: कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल एक दिवसीय दौरे पर बेरीनाग पहुंचे. इस मौके गंगोलीहाट विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी फकीर राम टम्टा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री बिशन का स्वागत किया. जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी फकीर राम टम्टा ने कहा कि हर कार्यकर्ता को सम्मान दिया जाएगा. भाजपा के कार्यकर्ता ही मेरी पूंजी हैं और जनता का आशीर्वाद मिलेगा तो गंगोलीहाट विधानसभा सीट का हर व्यक्ति विधायक होगा.

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार और मोदी सरकार के द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के साथ लॉकडाउन के दौरान लोगों को हर तरह की मदद दी गई. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपने बूथों को मजबूत करने को कहा और हर गांव हर घर में जाकर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करने को कहा.

पढ़ें: पर्वतमाला योजना: उत्तराखंड में मॉडर्न ट्रांसपोर्टेशन सिस्टम होगा मजबूत, सीमांत गांवों तक पहुंच होगी आसान

चुफाल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने गंगोलीहाट, बेरीनाग, चौकोड़ी के लिए करोड़ों की पेयजल योजना स्वीकृत करने के साथ हर घर पानी की योजना का लोगों को लाभ दिया. भाजपा सरकार के द्वारा बेरीनाग और चौकोड़ी वासियों को भूमि का मालिकाना हक देने के लिए कमेटी भी बनाई गई है. जिस पर शीघ्र यहां के लोगों को बंदोबस्त के तहत मालिकाना हक दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details