उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: सभी ATM में लगे ताले, नकदी के लिए भटक रहे लोग

बेरीनाग में सभी एटीएम खराब होने से ग्राहक परेशान है. ऐसे में व्यापार संघ ने आंदोलन की चेतावनी दी है.

By

Published : Feb 13, 2020, 10:15 PM IST

ETV BHARAT
ATM

बेरीनाग:नगर में सभी बैंकों के एटीएम बंद पड़े हुए हैं. जिससे पिछले कई दिनों से ग्राहकों को पैसे निकालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसको लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

बता दें कि बेरीनाग बाजार में स्थित विभिन्न बैंको के चार एटीएम में ताला लगा हुआ है. नगर में एसबीआई के दो एटीएम हैं. वहीं यूनियन बैंक और जिला सहकारी बैंक का एक-एक एटीएम है. जिला सहकारी बैंक के एटीएम में प्रतिदिन की धनराशि क्षमता दो लाख है, जिस वजह से एक घंटे में ही एटीएम खाली हो जाता है.

ATM में लटक रहे ताले.

ये भी पढ़ें:पुलवामा अटैक@एक सालः त्रिवेंद्र सरकार से खफा शहीद वीरेंद्र सिंह राणा का परिवार

वहीं लोक निर्माण विभाग के ऑफिस के पास लगा एसबीआई एटीएम 20 दिनों से खराब है, जबकि एसबीआई मुख्य शाखा का एटीएम सालभर से बंद पड़ा है. जिस वजह से लोग पैसा निकालने के लिए भटक रहे हैं.

मामले में व्यापार संघ अध्यक्ष राजेश पंत और महासचिव हरीश बाफिला ने बताया कि लंबे वक्त से एटीएम दुरुस्त करने की मांग की जा रही है, लेकिन अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें:18 साल बाद हुआ भगवान तुंगनाथ और जाखराजा का अद्भुत मिलन, सैकड़ों लोगों ने लिया आशीर्वाद

वहीं एसबीआई के शाखा प्रबंधक एलडी भट्ट ने बताया कि एक एटीएम में सॉफ्टवेयर में खराबी आने के कारण ग्राहकों को परेशानी हो रही है. वहीं मुख्य शाखा में लगे एटीएम में नई मशीन लगाई जा रही है. जिसकी प्रक्रिया तेजी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details