उत्तराखंड

uttarakhand

डीडीहाट नगर पालिका के दो वर्ष पूर्ण होने पर गिनाई गईं उपलब्धियां

By

Published : Dec 3, 2020, 10:04 AM IST

Updated : Dec 3, 2020, 11:25 AM IST

डीडीहाट नगर पालिका ने अपने दो साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. इस मौके पर पालिका की अध्यक्ष कमला चुफाल ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं.

Didihat Municipality berinag pithoragarh
डीडीहाट नगर पालिका के हुए दो वर्ष.

डीडीहाट: नगर पालिका के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पालिकाध्यक्ष कमला चुफाल ने उपलब्धियां गिनाईं. पालिका सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में पालिकाध्यक्ष कमला चुफाल ने अपने दो साल के कार्यकाल में हुए विकास संबंधी कार्यों को बताते हुए भावी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी.

डीडीहाट नगर पालिका के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा हुआ.

कमला चुफाल ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि शहर साफ व स्वच्छ रहे. इसके लिये कूड़ा रिसाइकल प्लांट लगाने की योजना है. नगर क्षेत्र में हाईटेक शौचालय, बच्चों के खेलने के पार्क बनाए गए हैं. लॉकडाउन से लेकर अब तक लगातार सैनिटाइजेशन और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-महाकुंभ 2021 को लेकर हरिद्वार में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान

नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि इसके अलावा शहर में बढ़ते जाम की दिक्कत को देखते हुए भी ठोस कार्य योजना तैयार की जा रही है. वही नगर को बंदरों से मुक्त करने के लिए बंदरबाड़ा और आवारा जानवरों के लिए गौशाला का निर्माण भी किया जा रहा है. नगर क्षेत्र के लोगों ने नगर पालिका के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की.

Last Updated : Dec 3, 2020, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details