उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 9, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Dec 9, 2021, 7:56 PM IST

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़: मजदूर हत्याकांड का खुलासा, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

पुलिस ने बीते जाजरदेवल क्षेत्र में मजदूर की हत्या के मामला का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है.

accused-husband-and-wife-arrested-in-bihari-laborer-murder-case-in-jajardeval-area
जाजरदेवल क्षेत्र में बिहारी मजदूर हत्या मामले का खुलासा

पिथौरागढ़: जाजरदेवल थाना क्षेत्र में बीते रोज हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया. पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार बीते दिन यूपी के बहराइच निवासी एक मजदूर ओमप्रकाश का शव जाजरदेवल थाना क्षेत्र के बास्ते में मिला था. पोस्टमॉर्टम के दौरान खुलासा हुआ की शव के गुप्तांग किसी धारदार हथियार से काटे गए थे. पुलिस ने मामले में हत्या का संदेह जताते हुए धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया. इसी आधार पर जांच शुरू की.

मजदूर हत्याकांड का खुलासा.

पढ़ें-ऋषिकेश: IDPL की झाड़ियों में मिला युवती का शव, उड़ीसा से जुड़े हैं तार

पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर सहित तमाम बिंदुओं से जब जांच की तो पता चला कि मृतक ओमप्रकाश का अपने ही साथी मजदूर की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. कुछ दिन पहले मजदूर ने ओमप्रकाश को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलाकर मजदूर ओमप्रकाश की एक चाकू से हत्या कर उसका शव बास्ते क्षेत्र में ठिकाने लगा दिया.

पढ़ें-OLX पर बेड बेचने के नाम पर महिला ने गंवाए लाखों रुपए, ऐसे हुई ठगी का शिकार

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करते हुए आरोपी गुलनजर (30 वर्ष) और उसकी पत्नी अमीरउल (18 वर्ष) निवासी बहराइच को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को उसकी पत्नी के साथ जिले के थल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Dec 9, 2021, 7:56 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

Khulasa

ABOUT THE AUTHOR

...view details